Wednesday , November 25 2020
Breaking News
Home / Khari Khari / जेजेपी और बीजेपी का प्रत्याशी विकास के मुद्दे पर लड़ रहा चुनाव, इसलिए योगेश्वर दत्त की होगी जीत- सीएम मनोहर लाल

जेजेपी और बीजेपी का प्रत्याशी विकास के मुद्दे पर लड़ रहा चुनाव, इसलिए योगेश्वर दत्त की होगी जीत- सीएम मनोहर लाल

Khari Khari News, 29 October, 2020

हरियाणा में बरोदा उपचुनाव को लेकर सियासत बिलकूल गरमाई हुई है। वहीं पार्टी के सभी बड़े नेता प्रचार में चुटे हुए है। बता दें कि बरोदा उपचुनाव के लिए मात्र चार दिन शेष है, ऐसे में सभी पार्टियां धड़ाधड़ हलके में जनता को लुभाने का कार्य कर रही है।

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने भी हलके वासियों से योगेश्वर दत्त को वोट देने की अपील की है। रोहतक में बाबा मस्तनाथ इंजीनियर कॉलेज में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सीएम ने कहा कि बरोदा में गठबंधन के उम्मदीवार की जीत तय है। उन्होंने कहा की जेजेपी और बीजेपी का प्रत्याशी विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहा है इसलिए हलके में योगेश्वर दत्त की जीत होगी।

सीएम मनोहर लाल ने विकास कार्य गिनवाते हुए कहा कि चार महीने में हलके में जितने विकास कार्य हुए है, उतना कांग्रेस ने पिछले दस सालों में भी नहीं किया। इस दौरान सीएम खट्टर ने इनेलो पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक विधायक की पार्टी मुंगेरीलाल के सपने देख रही है।

मनोहर लाल ने बरोदा हलके में नेशनल हाईवे, कॉलेज, यूनिवर्सिटी का दर्जा देना, चावल मिल लगाने  की बात भी कही है। उन्होंने कहा की बरोदा की जनता समझदार और जागरूक है। कृषि कानूनों को लेकर मुख्यमंत्री ने साफ कर दिया है कि वो किसानों के हक में है और कांग्रेस झूठी कहानियां रचकर किसानों को बरगला रही है।

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि बरोदा हलके में विधायक की मौत होने के बाद मैंने हलकावासियों से कहा था कि मुझे यहां का विधायक समझे और जो भी विकास कार्य करवाने है मुझे बताएं। उन्होंने कहा कि बरोदा में अनेकों विकास कार्य करवाएं गए है। सीएम मनोहर लाल ने कहा कि चुनाव का दिन नजदीक आ रहा है इसलिए कोशिश यहीं रहेगी की ज्यादा से ज्यादा क्षेत्रों में जाकर लोगों से मुलाकात की जाए।

About kharikharinews

Check Also

कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस विधायकों ने किया प्रदर्शन, पैदल मार्च निकालकर पहुंचे विधानसभा

Khari Khari News, 06 November, 2020 विधानसभा मानसून सत्र का आज दूसरा दिन है। वहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *